आजकल हर फिल्म इंडस्ट्री का एक फंडा है, की अगर फिल्म को हिट कराना है तो उसमें भरपूर सेक्स सीन दाल दिये जाते हैं। हालांकि ज़रूरी नहीं कि सिर्फ एडल्ट कंटेन्ट की वजह से फिल्म हिट हो जाए। सब कुछ स्क्रिप्ट की डिमांड पर निर्भर करता है। फिल्मों में दिखाए गए सेक्स सीन जितने बोल्ड और कामुक होते हैं उन्हें शूट करने में डाइरेक्टर से लेकर एक्टर और एक्ट्रेस के पसीने छूट जाते हैं। उनके लिए काम बहुत ही मुश्किलों से भरा होता है। इन साब बातों का जवाब दिया है खुद सेलिब्रिटीज़ ने, जो फिल्म के लिए अपने को-एक्टर के साथ सबके सामने इंटिमेट हो चुके हैं।

Quora नामक वेबसाइट पर यह सवाल पूछा गया, जहाँ कई एक्टर-एक्ट्रेस ने इससे जुड़े सवालों के जवाब दिए। इस सवाल के बाद एक यूज़र ने जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह के सीन्स को शूट करते समय एक्टर्स टेप का इस्तेमाल करते हैं या फिर एक तरह जे शॉर्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, जो उनके पैरों से अटैच रहता है। इसके अलवा कई ऐसे हॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने इस सवाल के दिलचस्प जवाब दिए हैं।

इसी तरह 40 साल के कैनेडियन एक्टर रियान रेनोल्ड्स ने फिल्म ‘द चेंज अप’ के सीन को लेकर अपने अनुभव के बारे में बताया कि इस फिल्म के सीन के दौरान मैंने एक्ट्रेस का टॉप उतारा, इसके बाद उसकी ब्रा भी निकाली। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कराहट थी, जिसे देखकर मैं अपनी लाइन भूल गया। इसी फिल्म में नही, बालक इस तरह के सीन को फिल्माते हुए मेरे साथ ऐसा ही होता है।

1 2
No more articles