भरी भीड़ में पॉप स्टार रिहाना का खुल गया टॉप। हॉलीवुड सिंगर और एक्टर रिहाना यूं तो अपने हॉट पहनावे के कारण बहुत फेमस हैं। लेकिन यही पहनावा रिहाना पर भारी पड़ गया है। हुआ यूं की रिहाना एक इवेंट में ऑफ शोल्डर डैनिम की शर्ट पहन कर  गयी थी लेकिन थोड़ी देर बाद उनकी ड्रेस कंधे से सरकने लगी। और फिर क्या था देखने वालों के होश उड गए। वैसे तो पॉप स्टार रिहाना जहां भी जाती है आग लगा देती है। लेकिन इस बार रिहाना ने अपने फैंस के दिलों में ही आग लगा दी।

इसे भी पढ़िये- इस फोटोग्राफर ने महिला के गुप्तांग में ही खोजी कला, देखें तस्वीरें

हाल में उनकी लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आईं है। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, ये फोटोज लंदन के नाइट क्लब की है। 28 साल की रिहाना जैसे ही क्लब से बाहर निकली उनकी ड्रेस देखने लायक थी। रिहाना पार्टी में ब्रा-लेस नजर आई। उन्होंने सिर्फ ब्लू कलर की डेनिम जैकेट और स्कर्ट पहना हुआ था। भीड़ से निकलते हुए रिहाना को उस समय परेशानी झेलनी पड़ी जब धीरे-धीरे उनकी जैकेट नीचे खिसकनें लगी।

जैकेट लूस होने से ब्रेस्ट के पास बने टैटू साफ नजर आ रहे थे। वहां खड़े रिहाना के फैंस ये नजरा देखकर हैरान रह गए। रिहाना को जब एहसास हुआ कि उनका ड्रेस गिरने वाला है तब जाकर उन्होंने आगे से जैकेट पकड़कर वहां से जल्दी निकलना चाहा। पार्टी में रिहाना ने सिल्वर कलर के बूटस, रिंग्स और ज्वैलरी पहनी हुई थी।

 

 

No more articles