दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन लंबे गैप के बाद बॉक्सऑफिस पर अपनी नई फिल्म ‘इश्क क्लिक’में नजर आने वाले हैं। लेकिन अध्ययन की ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। दरअसल, इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग हो रही है। इस विरोध की वजह है अध्ययन सुमन के साथ काम कर रही पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लॉरेन। कुछ सामाजिक संगठनो ने मांग उठाई है कि इसके प्रदर्शन पर रोक लगे। क्योंकि अब पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इन संगठनों का कहना है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म भारत में नहीं चलने देंगे।

satish-tripathi

इस मुद्दे पर फिल्म के प्रोड्यूसर और म्यूजिक डायरेक्टर सतीश त्रिपाठी ने कहा है कि ‘फिल्म के प्रदर्शन को रोकना ठीक नहीं है इससे मेकर्स को काफी नुकसान होगा।’

आपको बता दें कि सारा लॉरने की ये पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है। सारा इससे पहले फिल्म ‘मर्डर 3’ में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्हें काफी सराहा भी गया था।बहरहाल इस फिल्म की रिलीज पर रोक की तो मांग हो रही है साथ ही ये फिल्म एक और वजह से भी विवादों में है और वो है इस फिल्म की कहानी, जो कंगना-अध्ययन की विवादित लव स्टोरी से भी मिलती जुलती है।
इस फिल्म में अध्ययन सुमन एक फोटोग्राफर आदित्य वर्धन की भूमिका में हैं। सारा लॉरेन इस फिल्म में सोफिया डियास की भूमिका में हैं। जिसे देखते ही और पहली बार क्लिक करते ही उससे आदित्य को प्यार हो जाता है। इसके बाद इनका इश्क परवान चढ़ता है। इस फिल्म के ट्रेलर को 23 जून को यू-ट्यूब पर रिलीज किया था जिसे अब तक करीब बीस लाख बार देखा जा चुका है। देखिए फ़िल्म का ट्रेलर-

अलगोल फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को अनिल बलानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’ से है। ये फिल्म पूरे भारत में करीब 700 स्क्रिन्स पर 22 जुलाई को रिलीज हो रही है।

No more articles