10 खूबसूरत अभिनेत्रियां जिनकी भरी जवानी में ही हुई मृत्यु,देखिए वीडियो

मृत्यु

10 खूबसूरत अभिनेत्रियां जिनकी भरी जवानी में ही हुई मृत्यु,देखिए वीडियो। आपने इन सभी अभिनेत्रियों की फिल्में तो ज़रुर देखी होंगी। लेकिन शायद आपने यह जानने की कोशिश कभी नही की होंगी कि इन सभी अभिनेत्रियों के साथ ऐसा क्या हुआ, जो इन्होने मौत को गले लगा लिया।

जिया खान: 25 वर्षीय अभिनेत्री जिया खान ने 2007 में बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होने अपनी पहली ही फिल्म ‘नि:शब्द’बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के साथ की। और सन् 2013 के शुरू में उन्होने मुंबई के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली।

सिल्क स्मिता: सिल्क स्मिता दक्षिण ही नहीं, बल्कि हिंदुस्तान की सबसे बड़ी आइटम गर्ल थी, लेकिन इस ग्लैमर के पीछे था एक अंधेरा, जिसमे डूबकर हमेशा के लिए ओझल हो गई खुद सिल्क स्मिता। 23 सितंबर, 1996 को महज़ 35 साल की उम्र में ही अपने ही हाथों अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली। चैन्नई मे अपने ही घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

दिव्या भारती: 5 अप्रैल 1993 की रात को 19 वर्षीय दिव्या भारती की आख़िरी रात साबित हुई थी। कहा जाता है कि दिव्या की मौत मुम्बई के वर्सोवा इलाके में एक पांच मंजिली इमारत से गिरने की वजह से हुई। कुछ लोगों ने माना कि यह आत्महत्या का मामला था। इस केस की फाईल को 1998 में बन्द कर दिया गया।

आगे पढ़िए-

1 2 3
No more articles