लखीसराय के स्थानीय थाना क्षेत्र के चकमसकन गांव स्थित कचरा गोदाम परिसर में सोमवार की रात 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही सेवानिवृत्त दारोगा मोहम्मद शमूद आलम के पुत्र मो. महताब आलम उर्फ सेल्टू ने दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर जबतक परिजन व स्थानीय ग्रामीण पहुंचे अंधेरे का लाभ उठाकर सेल्टू फरार हो गया। मंगलवार की सुबह जब उक्त युवक फिर कचरा गोदाम के पास पहुंचा तो लोगों ने उसे दबोचकर जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष गौतम कुमार ¨सह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जा में ले लिया।

इस संबंध में नाबालिग लड़की की मां ने सूर्यगढ़ा थाना में सेवानिवृत्त पुलिस अवर निरीक्षक मो. शमूद आलम के पुत्र मो. महताब उर्फ सेल्टू के विरुद्ध कांड अंकित कराया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सोमवार की रात उसकी पुत्री घर से शौच के लिए निकली थी। पूर्व से घात लगाए उक्त युवक लड़की को जबरन कचरा गोदाम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

विरोध कर रही लड़की की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे इसके बाद युवक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। इधर इस घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ¨सह ने बताया कि पीड़िता की मां के द्वारा नामजद कांड अंकित कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी उक्त युवक ने गांव की ही एक युवती के साथ दुष्कर्म किया था जिसमें जेल की सजा काट चुका है।

No more articles