पिता अक्सर बेटी को अकेले में दबोच लेता और करने लगता मनमानी , रुड़की के एक गांव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी ही बेटी से जबरन संबंध बनाने की कोशिश की। विरोध करने पर बाप ने जान से मारने की धमकी भी दे दी। पीड़ि‍त ने इस बाबत पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
अब तक परिवार के लोग जैसे-तैसे इस मामले को दबा रहे थे। युवती का आरोप है कि शनिवार की रात को एक फिर पिता ने उसके सामने यह बात रखी। जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दे दी। साथ ही युवती ने आरोप लगाया कि उसका चाचा भी उसके परिजनों की मौजूदगी में घर आया और उसने भी इस तरह की बात उससे की।
युवती ने इस गंगनहर पुलिस को घटना की तहरीर दी है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह का कहना है कि पुलिस को इस तरह की तहरीर मिली है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का कहना है कि उसका पिता पिछले कुछ दिनों से रात के समय शराब पीकर आता है। शराब के नशे में वह जबरन उससे संबंध बनाने तथा निकाह करने का दबाव डाल रहा है। यही नहीं उसने अपनी पत्नी के सामने भी बेटी से जबरन संबंध बनाने की बात कही। महिला ने अपने पति को ऐसा नहीं करने से रोका तो उसके साथ भी मारपीट कर दी।
No more articles