टीटीई एके शर्मा ने बताया कि घटना के समय यात्रियों ने लड़की के साथ काफी गाली गलौच भी किए। साथ ही कहा कि जब लड़की को पुलिस के हवाले करने की बात कही तो उसपर लड़की के साथ मिले होने का आरोप लगाने लगे। फिलहाल रेलवे पुलिस इस मामले में दो मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। जहां लड़की पर चोरी के आरोप में आईपीसी की धारा 380 के अलावा टीटीआई की ओर 6 पैसेंजर्स पर लगाए गए आरोपों को देखते हुए धारा 332, 352, 353, 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

लड़की के साथ हो रहे बदसलूकी को देख जब ट्रेन के टीटीई ने उसे बचाने की कोशिश की तो पैसेंजर्स ने उसके साथ भी गलत व्यवहार करना शुरु कर दिया। वहीं इस लड़की का पिता एक मामूली मजदूर है। साथ ही लड़की अपने स्कूल सर्टिफिकेट के मुताबिक 17 साल की है।

यह घटना फिरोजाबाद और टूंडला स्टेशन के बीच हुई है। जहां यात्रियों ने चोरी के आरोप में लकड़ी के साथ काफी शर्मनाक हरकत की। वहीं मानसिक रुप से बीमार लड़की के दिमाग में ट्यूमर की शिकायत है। इस घटना के बाद मंगलवार को युवती को स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर करने के बाद जेल भेज दिया गया था। जहां लड़की के परिवार ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर में उसे 19 साल का बताया है।

 

1 2
No more articles