कहते हैं कई बार अधूरी इच्छा को लेकर जिसकी मौत हो जाती है वो इंसान अपनी अधूरी इच्छा को पूरा करने फिर से जन्म लेता है। सुनने में आपको ये बात जरूर अजीब लगे लेकिन ये सच है आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने अपने अधूरे सपने को पूरा करने के लिए दूबरा जन्म लिया वो भी उसी चेहरे के साथ।

source

source

1. निकोलस केज- हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और डायरेक्टर हैं। लेकिन आपको पता है निकोलस आज के नहीं हैं, बल्कि ये उनका ये दूसरा जन्म है इससे पहले भी निकोलस जन्म ले चुके हैं, वो भी यही अपनी पहचान अपना यही चेहरा लेकर।

source

source

2. व्लादिमीर पुतिन- व्लादिमीर पुतिन रूस के राष्ट्रपति हैं, उन्होंने एक बार नहीं बल्कि तीन बार जन्म लिया है। सबसे पहले 1920, दूसरा जन्म- 1941 और तीसरा जन्म 1952-2015 का है जिसमें आज हम सब उन्हें जानते हैं। अपने पहले दोनों जन्म में पुतिन एक सैनिक थे, जिन्होनें कई लड़ाईयां लड़ी हैं।

source

source

3. केयनू रीव्स- जिस तस्वीर पर 1875 लिखा हुआ है वो पॉल मौनत की है। उनकी रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी और लाश नहीं मिली थी। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि कहीं रीव्स पिछले जन्म में पॉल तो नहीं थे।

source

source

4. जैज़- ये तस्वीर 1933 की है जो की आज के मशहूर रैपर जैज़ से मिलती है।

source

source

5. जॉन ट्रावोल्टा- ये तस्वीर 150 साल पुरानी है। e-bay पर इस तस्वीर की जब नीलामी की गई तो ये सामने आई है। जॉन अमेरिका के मशहूर एक्टर, डांसर, सिंगर है।

source

source

6. स्यलेवेस्टर स्टलोन- इस तस्वीर को 20 साल के विद्यार्थी एंथनी जोंफरेलल बनाया था,और जब इस तस्वीर को रेडिट पर अपलोड किया गया तो इसे 70,000 से ज़्यादा हिट मिले।

source

source

7. पीटर डिंकलाज- ये तस्वीर साल 1645 के आस-पास बनाई गई थी. इसका नाम Sebastián de Morra है। ये तस्वीर गेम ऑफ थ्रोन के किरदार से मिलती है।

source

source

8. लियोनार्डो दी कैप्रियो-लियोनार्डो की ये तस्वीर July Zipper नाम की महिला से मिलती है। ये तस्वीर 1960 की है।

No more articles