सोशल मीडिया पर दो छिपकली और एक सांप की लड़ाई का कथित वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांप ने एक छिपकली को बुरी तरह से जकड़ रखा है और छिपकली सांप की पकड़ से निकलने का लगातार प्रयास करती नजर आ रही है। लेकिन सांप की पकड़ उतनी ही ज्यादा मजबूत होती चली जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक सांप अचानक छिपकली पर हमला कर देता है और छिपकली को जिंदा निगलने की कोशिश करने लगता है। वहीं अपनी साथी को बचाने के लिए दूसरी छिपकली वहां आती है और साथी को सांप से बचाने के लिए उस पर कई बार हमला करती है। लेकिन छिपकली को बचाने की उसकी कोशिश हर बार नाकाम साबित होती है।

दूसरी छिपकली जितनी बार सांप पर हमला करती है सांप भी उतनी ही बार छिपकली पर बदले में हमला करता है। इसमें कई बार छिपकली जमीन पर भी गिर जाती है। लेकिन छिपकली साथी को बचाने में कामयाब हो पाती या फिर सांप छिपकली को जिंदा निगल जाता है। इस बात का पता नहीं चल पाया है।

पिछले 48 घंटों से ये वीडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रही है। अबतक इस वीडियो को 42 लाख से ज्यादा लोग देश चुके हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है और किसने इसे शूट किया है, इस संबंध में जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।

No more articles