दिवाली पर फिर चमकेगा ऑनलाइन बाज़ार, मौका मत चूकिए , अक्टूबर माह के शुरुआत में नवरात्रि के अवसर पर फ्लिपकार्ट ने ‘बिग बिलियन डे’ और अमेजन ने ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ से करोड़ों का कारोबार किया। इसके बाद दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां अक्टूबर महीने में ही दो अन्य धमाकेदार इवेंट लाने का प्लान बना रहे हैं। 3 से 5 दिन के इवेंट के दौरान दोनों ही कंपनियों को यूजर्स द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग की रुचि खूब देखने को मिली। ऐसे में दिवाली के पहले जल्द ही ‘बिग बिलियन डे’ जैसे शॉपिंग इवेंट आएंगे, लेकिन अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है।

फ्लिपकार्ट ने नवरात्रि के बिग बिलियन डे इवेंट में 1.5 करोड़ तक तो वहीं अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल इवेंट में 1.5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। फ्लिपकार्ट के मालिक बिन्नी बंसल और अमेजन इंडिया के चीफ अमित अग्रवाल ने यह जानकारी दी। हालांकि अमित ने यह नहीं कहा कि वह इवेंट को जरूर लाएंगे, लेकिन प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स देंगे।

बिग बिलियन डे पर फ्लिपकार्ट ने ऑईफोन और स्मार्टफोन पर ऑफर्स दिए। तो वहीं अमेजन ने टीवी के अलग-अलग ब्रांड के एक्चुअल प्राइस से कम दामों पर ऑफर्स दिए। इतना ही नहीं, अमेजन ने तो इस बार के इवेंट में नए ऑनलाइन यूजर्स को भी जोड़ा है, जो अभी तक अमेजन की साइट पर आकर शॉपिंग नहीं करते थे।

जानिए दिवाली पर क्यों ला रहे हैं सेल, क्लिक करें अगली स्लाइड

1 2
No more articles