बिग बॉस के कन्टेस्टेंट ओम जी के खिलाफ गैरज़मानती वारंट

om-swami-g-maharaj

‘बिग बॉस’ के ओम बाबा के खिलाफ लोधी कॉलोनी थाने में दर्ज हुआ केस 2010 में क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो गया था, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि क्राइम ब्रांच को अभी तक गैर जमानती वॉरंट के बारे में जानकारी नहीं है।

खबर है कि ‘बिग बॉस 10’ के प्रीमियर से ठीक दो दिनों पहले ही चोरी के मामले में ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। इस बार ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टंट्स इसलिए भी काफी खास हैं, क्योंकि यहां सिर्फ सिलेब्रिटी ही नहीं बल्कि आम लोगों का भी जमावड़ा दिख रहा है। गौरतलब है कि ओमजी को 14 अक्टूबर को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश होना था। जब ओमजी या उनकी ओर से कोर्ट में तय तारीख को कोई भी हाजिर न हुआ तो उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। अब अगली सुनवाई की तारीख 8 नवंबर रखी गई है।

इससे पहले ओमजी चर्चा में तब आए थे जब एक टीवी चैनल पर लोगों ने उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। दरअसल यह शो एक लाइव शो था, जो राधे मां के मुद्दे पर बेस्ड था। स्वामी राधे मां की साइड ले रहे थे और जब शो की एक महिला गेस्ट ने इस बात का विरोध किया तो वह महिला के पर्सनल लाइफ को लेकर उटपटांग कहने लगे। गुस्से में महिला ने स्वामी पर हाथ उठाने की कोशिश की और पलटकर स्वामी उनसे हाथापाई करने लगे।

‘बिग बॉस’ के घर के अंदर और बाहर दोनों ओर स्वामी ओमजी के खिलाफ जैसा माहौल तैयार हो रहा है, ऐसे में कहना मुश्किल है कि वह कब तक वहां टिक पाएंगे। हालांकि, ये और बात है कि उन्होंने शो में दाखिल होते ही कहा था कि वह जानते हैं कि इस शो के विजेता वही होंगे, लेकिन वह अपनी जगह मॉडल लोपमुद्रा को जिताना पसंद करेंगे, क्योंकि उनमें काफी टैलंट है।

1 2
No more articles