उसकी छह व तीन साल की दो बेटियां हैं। उसका पति उसको भी वेश्यावृत्ति करने पर बाधित करता है। उसके पति ने उसको बुधवार को पड़ोसी मुकतालिम के पास जाने को कहा। उसने पति की इस बात का विरोध किया और मुकतालिम के पास जाने से मना कर दिया। वह कुछ देर बाद किसी काम से बाहर चली गई। उसका पति दोनों बेटियों को मुकतालिम के घर ले गया। बड़ी बेटी मौका पाकर मुकतालिम के घर से भागने में सफल हो गई। उसकी बेटी ने उसको सारी बात बताई। वह तुरंत मुकतालिम के घर पहुंची।

उस वक्त उसकी तीन साल की बेटी बेसुध अवस्था में खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी। आरोपी मुकतालिम उसको धक्का देकर घर से फरार हो गया। उसने बच्ची को उठाकर तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही किला चौकी प्रभारी राममेहर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भिजवाया। डॉक्टरों के बोर्ड ने बच्ची का मेडिकल कर दुराचार की पुष्टि की। बच्ची ने होश में आने के बाद बताया कि आरोपी मुकतालिम ने उसके साथ गलत हरकत की है। फिलहाल बच्ची का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पिता व पड़ोसी की धरकपड़ की कोशिशे तेज कर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

1 2
No more articles