जरा सोचिए आप किसी मॉल में टहल रहे है और तभी अचानक वहां कोई बाघ वहां आ जाए। ऐसा सोचकर ही आपके मन में डर आ जाएगा। लेकिन  रूस के एक मॉल में ऐसा सच में हुआ। मॉल में लोग इतमिनान से शॉपिंग कर रहे थे तभी अचानक वहां एक बाघ आ गया। पहले तो वहां मौजूद लोग कुछ समझ ही नहीं पाए और हक्के-बक्के रह गए कि आखिर ये यहां कैसे पहुंच गया और लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे।

तभी लोगों का ध्यान गया कि बाघ खुद से यहां नहीं पहुंचा है, उसे पट्टे से बांधकर एक शख्स लेकर आया है। जिसके बाद लोगों के जान में जान आई। इसके बाद वहां मौजूद लोग मोबाइल से इस बाघ का वीडियो बनाने लगे। हालांकि कोई भी बाघ के करीब जाने की हिम्मत नहीं कर रहा था। सभी दूर से ही उसे देख रहे थे।

मॉल में बाघ के पहुंचने का वीडियो बनाने वाले एक दुकानदार ने कहा, ‘केवल मैं ही नहीं, वहां मौजूद सभी लोग अचंभित थे। वहां मौजूद सभी लोग अपने कैमरा और मोबाइल से बाघ का वीडियो बनाने में जुट गए। बच्चे और बड़े सभी बड़ी उत्सुकता के साथ बाघ को देख रहे थे।’ उन्होंने बताया कि वह बाघ सर्कस में काम करने वाला था। वह अपने ट्रेनर के साथ यहां आया था। उसका नाम कात्या है।

बताया जा रहा है कि मॉल में बाघ के आते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि कुछ ही देर में लोग शांत हो गए और उस बाघ की हरकतों का आनंद लेने लगे।

No more articles