सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कपड़ों की भी एहम भूमिका होती है और यदि आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर और मजेदार बनाना चाहते हैं तो आपको अपने पहनावे में बदलाव करने होंगे।

जींस

जींस की बात करें तो यह आजकल लोगों के लिए सबसे आरामदायक और फ्रेंडली कपड़ा बन गया है, लेकिन अगर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में हैं और आपकी जींस एकदम फिट है तो ऐसे में आपका पार्टनर आपकी जींस निकालना चाहेगा, लेकिन फिट होने के कारण उसे परेशानी होगी, इसलिए ऐसी स्थिति में जींस से तौबा करना ही बेहतर होगा।

हाई बूट्स

source

source

हाई बूट्स को भी निकालने में काफी वक्त लग जाता है, जिससे आपका बना बनाया काम बिगड़ सकता है, इसलिए आपके लिए यही बेहतर होगा कि हाई बूट्स से परहेज करें।

लेयरिंग वाले कपड़े

लेयरिंग (एक साथ बहुत सारे कपड़े) वाले कपड़े को उतारने में केवल आपको ही नहीं, बल्कि आपके पार्टनर को भी परेशानी हो सकती है। ये कपड़े आपकी सुहानी रात को खराब कर सकते हैं।
डार्क लिपस्टिक

ब्वॉयफ्रेंड के साथ वक्त गुजारते समय इस बात का ख्याल रखें कि आपकी लिपस्टिक डार्क न हो, क्योंकि किस करने के दौरान आपको दिक्कत होगी। किस करने के बाद आपका और आपके पार्टनर का हुलिया बिगड़ जाएगा।

बटन्स वाले कपड़े

बटन्स वाले कपड़ों की बात करें तो यह ऑनस्क्रिन रोमांस के लिए तो शानदार होता है, लेकिन ऑफस्क्रिन रोमांस में ये कपडे़ आपको पार्टनर के मूड को ठंडा कर सकते हैं, क्योंकि इन्हें भी खोलने में काफी वक्त जाया होता है।

No more articles