इस दुनिया में हर पुरुष के लिए अपने साथी को संभोग के लिए तैयार करना बड़ा ही मुश्किल काम है। अक्सर शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिलाओं के मूड के बारे में पुरुष को पता नहीं होता। क्योंकि हर महिला के उत्तेजना प्राप्त करने के तरीके अलग-अलग होते हैं। कुछ महिलाएं बातों से ही उत्तेजित होने लगती हैं, तो कुछ साथी के स्‍पर्श से और कुछ महिलाएं चुंबन से उत्तेजित होती हैं। वहीं कुछ महिलाओं को उत्तेजित होने में घंटो लग जाते हैं।

एक तरीका हम आपको बताते है, जिससे महिलाओं को तुरंत उत्तेजित किया जा सकता है। क्‍या आपने कभी अपनी साथी के पैरों को सहलाते हुए रगड़ा है? यदि नहीं तो आज से ही इसे शुरू करें और प्यार में नयापन लाएं

महिला के पैरों को सहलाने से उसके शरीर के अन्य अंग भी उत्तेजित होने की प्रक्रिया में जुड़ जाते हैं। इसका कारण ये है कि पैरों को सहलाने पर दिमाग का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करने लगता है। संभोग क्रिया से पहले इस एक्सर्साइज को नजरअंदाज न करें।
इसके अलावा आप हर वो चीज कर सकते हैं, जो उत्तेजना बढ़ाने में सहायक होती है। आप इसके लिये अपने पार्टनर से बेझिझक बात कर सकते हैं, उनकी पसंद पूछ सकते हैं. इस दौरान महिला पार्टनर को भी अपनी इच्‍छाओं को अपने साथी के साथ खुलकर बांटना चाहिए। इसके बाद देखिए आप अपनी सेक्स लाइफ में कितने प्यार से रहते है।

No more articles