प्रेमी से नाराज़ थी नाबालिग प्रेमिका, इसलिए कर ली खुदकुशी , छिंदवाड़ा में प्रेमी से कहासुनी के बाद प्रेमिका ने खुद को आग लगा ली, लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की मौत के मामले में पुलिस को तफ्तीश के दौरान इस बात की जानकारी मिली। गौरतलब है कि थाना क्षेत्र में एक 16 साल की नाबालिग ने 28 फरवरी को स्वयं के शरीर पर तेल डालकर आग लगा ली थी। आग की इस घटना के चलते शत प्रतिशत आग से झुलसी नाबालिग की मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा सायबर सेल सहित अन्य तरह की जांच के बाद आरोपी प्रेमी के खिलाफ अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

नाबालिग की मौत के बाद परिजनों ने गंभीर आरोप लगाएं थे। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की गई। इधर जांच में पुलिस ने पाया कि नाबालिग के गांव में रहने वाले सचिन धोटे उम्र 21 साल से प्रेम संबंध थे। इस प्रेम संबंध के चलते ही नाबालिग ने आग लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने सायबर सेल की मदद से पाया कि नाबालिग की सचिन से मोबाईल पर घंटो तक बातचीत होती थी। बातचीत के अंश के चलते ही पुलिस ने आरोपी सचिन के खिलाफ धारा 306 का अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी।

लोधीखेड़ा थाने से मिली जानकारी के अनुसार बोरगांव में रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग ने 28 फरवरी को स्वयं को अपने घर के कमरे में बंद कर आग लगा ली थी। आग की इस घटना के चलते मौके पर ही नाबालिग की मौत हो गई थी।

No more articles